प्लास्टिक की बोरी लेकर 1.50 अरब रु. निकालने बैंक पहुंचा ये शख्स, कैशियर के उड़े होश

191

हाल ही नोट बंदी के बाद ने कई सख्त कदम उठाये उसी में से एक है की आप एक दिन 10 लाख से ज्यादा रूपये नही निकल सकते हैं. लेकिन एक बैंक में एक सख्स ने ऐसा किया जिससे सभी हैरान रह गये. आये क्या हुआ. सिटी कोतवाली इलाके में स्थित इस बैंक में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक शख्स 1.50 अरब रु. निकालने पहुंचा. कैशियर के मना करने पर गलियां देने लगा. मौके पर पहुंचे सुरक्षा गार्ड को भी उसने पीटा और कपड़े फाड़ दिए. इसकी सूचना पाकर कोतवाल पंकज लवानिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया.

Source

आखिर पूरा मामला क्या है

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला मंगल सिंह शनिवार सुबह प्लास्टिक का बोरी लेकर पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा पहुंचा. उसने रुपए निकालने के लिए फॉर्म भरकर कैशियर को थमाया. फॉर्म पर 1.50 अरब रु. का अमाउंट देखकर कैशियर के होश उड़ गए. उसने कहा- हम इतने रु. नहीं दे सकते. यह बात मंगल को नागवार लगी और वो जमकर गालियां देने लगा और हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा होता देख सुरक्षा गार्ड नरेश वहां पहुंचा और बीच-बचाव करने की कोशिश की. उसने गार्ड को जमकर पीटा और कपड़े फाड़ दिए. मैनेजर ने तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी.

Source

मौके पर पहुची पुलिश की जानकारी से 

कोतवाल पंकज लवानियां पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया- वह एक फिल्म डायरेक्टर है. उसके खाते में 5 अरब रुपए आए हैं. जिसमें से वह 1.50 अरब निकालने आया था. कोतवाल पंकज ने बताया, युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है. फिर भी हम और पूछताछ कर रहे हैं. बैंक मैनेजर का कहना है, बैंक में युवक का खाता तो है लेकिन उसके एकाउंट में कोई पैसा नहीं है.

- Advertisement -

You might also like

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.