- Advertisement -

अपनी हनीमून को छोड़ भाग गए थे अजय देवगन, आखिर क्यों खुद किया खुलासा

93

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी लाइफ से जुड़े एक दिलचस्प बात बताई। उन्होंने अपने हनीमून को बीच में ही छोड़कर वापस भाग आए थे। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि हनीमून की छुट्टियां उन्हें बहुत ज्यादा लगने लगी थीं। उन्होंने कहा कि जब मैंने शादी की तो आधे घंटे लगे थे जो अपने घर के छत पर हुई थी। कमरे से बाहर निकला शादी की और वापस कमरे में चला गया था।

Source

उन्होंने जो भी किया वो अपनी शर्तो पर किया है। आगे कहते हैं कि वो बदलते समय के साथ चेंज नहीं हो पाते है इसके बावजूद उन्होंने खुद को बदलने की काफी कोशिश की है, जो भी किया वो खुद किया है।

Source
हाल ही में एक इंटरव्यू में दौरान

उन्होंने बताया हनीमून के लिए मैंने और काजोल ने 2 महीने की छुट्टी ली थी, लेकिन मैं अपने हनीमून से एक महीने में ही वापस आ गया था। क्योंकि 2 महीने की छुट्टियां ज्यादा लग रही थी। अपने आने वाली प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि वो एक कहानी पर काम कर रहे हैं वो बिल्कुल अलग हैं। इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन भी मैं खुद ही करूंगा।

Source

उनकी आने वाली फिल्म “रेड” लखनऊ पर आधारित और एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में लोगों के घर इनकम टैक्स की छापेमारी करते दिखाई देने वाले हैं। रेड में इलियाना डीक्रूज अजय की पत्नी बनी हैं। इसके साथ सौरभ शुक्ला नेगिटिव रोल में नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

You might also like

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.