2018 में रिलीज़ होगी अक्षय कुमार का धमाकेदार फिल्म

0 167

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म “पैडमैन” हर दिन सुर्खियों में आगे बढ़ती जा रही है। इसमें कोई दो राय नहीं कि यह फिल्म आम दर्शकों के दिलों पर राज़ करेगी। इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं जबकि प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना हैं। यह फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। पैडमैन में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म ट्विंकल खन्ना की किताब, “द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद” पर आधारित है, जो अरुणाचलम मुरुगनथमम के जीवन से प्रेरित है। इस फिल्म के आने से अरूणाचलम मुरुगनाथन इस सुपरस्टार से बेहद खुश हैं और फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित।

Source

उन्होंने ट्विटर पर लिखा – अक्षय कुमार दुनिया के पहले सुपरस्टार बन चुके हैं, जिन्होंने स्त्रियों के मासिक धर्म स्वच्छता जैसी मुद्दे पर बात की है। मैं खुश हूं कि अक्षय कुमार मेरा किरदार निभा रहे हैं। अक्षय कुमार ने जवाब देते हुए लिखा कि – मैं भी बेहद खुश हूं कि मुझे यह किरदार निभाने का मौका मिला। उम्मीद करता हूं कि इस फिल्म के बाद समाज में कुछ बदलाव आए और इस मुद्दे पर भी लोग बातें करें।

- Advertisement -

Source

“पैडमैन” फिल्म “द सैनेटरी मैन फ्रॉम द सीक्रेट लैंड” कहानी पर आधारित है। यह अरुणाचलम मुरुगनाथम की वास्तविक जीवन की सफलता की कहानी है, जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की। यह फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर बनी है। बॉलीवुड में पहली बार कुछ ऐसा देखा जाएगा। दर्शकों को बीच इस फिल्म के प्रति उत्साह है। कई फिल्मों में अक्षय कुमार ने आम आदमी का किरदार निभाया है। लेकिन पैडमैन में उनका अंदाज काफी अलग दिख रहा है। उम्मीद है इस फिल्म में वो कुछ अलग तरह से सामने आए। अक्षय कुमार लगभग सभी फिल्में सामाजिक मुद्दों वाली ही कर रहे हैं। जैसे में टॉयलेट एक प्रेम कथा है। अक्षय कुमार की लगातार सभी फिल्में हिट हो रही है। इसका फायदा पैडमैन को भी जरूर मिलेगा।

Source

- Advertisement -

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.