61 की उम्र में 25 किलो वजन कम करके अलग दिखने लगे सतीश कौशिक

25

बॉलीवुड में सभी एक्टर फिट रहना चाहते हैं अपनी फिटनेस के लिए अपनी वजन को भी कम करते हैं आज हम आपको ऐसे एक्टर के बारे में बताते हैं जो अपनी अभिनय से सभी दर्शको का दिल जीता है. वो हैं बॉलीवुड के एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक.

Source

25 किलो तक किया वजन कम 

सतीश ने ट्रांसफॉर्मेशन और न्यू लुक की वजह से चर्चा में आए थे. वे अपने बढ़े हुए वजन के कारण दिक्कतों का सामना कर रहे थे. उन्होंने इस चुनौती को मुंहतोड़ जवाब दे डाला. 61 साल की उम्र में एक्टर ने 25 किलो तक वजन घटाया था. उनके ट्रांसफॉर्मेशन की हर कोई सराहना कर रहा था. उन्होंने 25 किलो तक वजन घटाकर लोगों को चौंका दिया था.

Source

वजन कम होते ही सतीश कौशिक की जिंदगी में ढेरों खुशियां आ गईं है. प्रोफेशनल लाइफ में उन्हें कई प्रोजेक्ट्स मिले हैं. एक अंग्रेजी पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सतीश कौशिक ने बताया, वजन घटाने के बाद अब वे काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से एनर्जेटिक फील नहीं करते थे. बढ़े वजन से मुझे शारीरिक परेशानी नहीं थी, लेकिन मैं ज्यादा दूर चलने में असमर्थ रहता था.

काम करने में एनर्जी नही मिलती थी 

उन्होंने कहा कि मै 40 सालों से बिना ब्रेक के काम कर रहा था, इसलिए मेरी एनर्जी कम हो गई थी. आजकल जैसी फिल्में बन रही हैं उसके लिए आपका फुर्तीला होना बहुत जरूरी है. इसलिए मैंने वजन घटाने के बारे में सोचा.

Source

उनका कहना था कि मेरी लॉस एजेलिंस में डॉक्टर क्रिश्चियन मिडलटन से मुलाकात हुई. मैंने उनके द्वारा बताई गई डाइट फॉलो की. उनके इस नए अवतार से इंडस्ट्री के फ्रेंड्स भी काफी प्रेरित हैं.

- Advertisement -

You might also like

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.