Latest News , opinion & viral stories from India in hindi

आधी रात को मंडराया लड़ाकू विमान, मचा हड़कंप, लोगों में दहशत

0 39

जम्मू-कश्मीर और तिब्बत की सीमाओं से सटी लाहौल घाटी में सोमवार की रात लड़ाकू विमानों के मंडराने से हड़कंप मच गया। यह रात को करीब 11 बजे हुआ। लड़ाकू विमानों के आसमान में उड़ने से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

Source

लोग घरों से बाहर निकल आए, जबकि इस बात की भनक न तो पुलिस विभाग को लग पाई और न ही स्थानीय प्रशासन को। रात में अचानक लड़ाकू विमानों के घाटी में उड़ाने का क्या मकसद है और ये विमान कहां से आए थे, इस सबकी जानकारी पुलिस फ़िलहाल अनभिज्ञता सी जताई है। घटना को लेकर लोगो के बीच दिनभर चर्चा का माहौल बना रहा। अनुमान है कि तिब्बत और जम्मू की सीमा से इलाके के सटे होने के कारण इसे लाहौल घाटी के लोग किसी साजिश से जोड़कर भी देख रहे हैं।

विमान कहां से आए, पता नहीं

इलाके के रहने वाले सत्यपाल, मनोज कुमार, किशन, राजकुमार, नंद लाल और राजू ने कहा कि वे सोए हुए थे कि अचानक विमानों के उड़ने की आवाज ने उनकी नींद उड़ा दी। सत्यपाल और राजकुमार ने बताया कि आवाज सुनते ही वे घर से बाहर निकले तो देखा कि दो लड़ाकू विमान काफी देर तक आसमान में मंडराते रहे। इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल बन गया। मामले को लेकर डीएसपी केलांग संजय शर्मा ने कहा कि इन लड़ाकू विमानों के रात को उड़ने का क्या कारण था और कहां से आए थे, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। इसका पता लगाया जाएगा।

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.