Latest News , opinion & viral stories from India in hindi

करोड़ों रुपये कमाने के बावजूद किराये के मकान में रहती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ !

www.naikiran.com

0 52

मुंबई को सपनों का शहर कहा जाता है , यह हर किसी न किसी की किस्मत बदलती है , और यह भारत के महंगे शहरो में से एक है , यहाँ आशियाना ढूंढना थोड़ा सा मुश्किल है। हमारे बॉलीवुड के एक्टर्स हर दिन मूवीज़ के जरिये लाखों करोड़ों रुपये कमाते हैं। इन पैसों से ये अपने लिए गाड़ी, बंगला और तमाम ऐशो आराम की चीज़े खरीद सकते हैं। इन सब बातों से हम ये अंदाजा लगा सकते हैं कि इनके पास आलिशान घर और बंगले होंगे। इसके साथ साथ इंडस्ट्री में अपना स्टैण्डर्ड और ग्लैमर बनाये रखना भी बहुत ज़रूरी है। मगर क्या आपको पता है कि इन एक्ट्रेसेज़ के पास इतने पैसे होने के बावजूद ये एक्ट्रेसेज़ किराए के मकान में रहती हैं।

आइये आपको बताते हैं बॉलीवुड की कुछ टॉप एक्ट्रेसेज़ के बारे में जो अपनी ख़ुशी से किराए मकान में रहती हैं –

कैटरीना कैफ

Source

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज़ की जब हम बात करते हैं तो उसमें कैटरीना का नाम तो आना ही है। कैटरीना ने  कई बॉलीवुड हिट मूवीज़ दी हैं और वो हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। कैटरीना जिस समय रणबीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में थी उन दिनों वो उनके साथ मुंबई में सिल्वर सेंड अपार्टमेंट जो कार्टर रोड पर स्थित है में रहती थी। मगर रणबीर से अलग होने के बाद वो बांद्रा के एक फ्लैट में रहती है, जो माउंट मैरी चर्च के पास है।

हुमा कुरैशी

Source

हुमा उन एक्ट्रेसेज़ में से हैं जिनकी एक्टिंग की फिल्मों में बहुत कम तारीफ होती है। उन्होंने बहुत सी कमर्शियल और मेनस्ट्रीम फिल्में की हैं और वो इनके जरिये काफ़ी पैसा भी कमाती हैं। लेकिन इन सबके बावजूद वो अपने भाई के साथ अँधेरी में किराए के फ्लैट में रहती हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

Source

जैकलीन वैसे तो श्रीलंका की हैं लेकिन अब वो फिल्म इंडस्ट्री का एक पॉपुलर फेस हैं और अब तक कई फिल्में कर चुकी हैं। इन फ़िल्मों के ज़रिये उन्होंने काफ़ी पैसे कमाए हैं लेकिन फिर भी वो बांद्रा के एक फ्लैट में पिछले दो सालों से किराए पर रह रही हैं।

नरगिस फाखरी

Source

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी वैसे तो अमेरिकन हैं लेकिन वो बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस काम कर रही हैं। नरगिस ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और फ़िल्म रॉकस्टार से उन्हें पहचान मिली। लेकिन साल 2011 से ही वो बांद्रा में एक किराए के घर में रह रही हैं।

इलियाना डिक्रूज

Source

अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत से ही इलियाना अंधेरी स्थित एक अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में रह रही हैं। उन्होंने साल 2012 में अनुराग बसु की सक्सेसफुल फ़िल्म ‘बर्फी’ से डेब्यू किया था।

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.