कोहली के आउट होने के सदमे से फैन ने खुद को जिंदा जलाया, मौत

0 55

भारत में क्रिकेट सबसे ज्यादा लोकप्रिय है खास तौर पर भारत और पाकिस्तान के बीच के मुकाबले देखने में काफी रोमांच होता है। भारत में जब भी कोई मैच होती है तो भारत के हर पर फैंस अपने टीवी को तोड़ फोड़ देते हैं या गुस्से में अपना नुकशान कर लेते हैं।

Source
IND VS SA टेस्ट मैच 

भारत इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है, जहां पहले टेस्‍ट में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में कप्‍तान विराट कोहली असफल रहे। पहली पारी में कोहली 5 और दूसरी पारी में मात्र 28 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। इसका नुकसान केवल टीम को नहीं उठाना पड़ा बल्कि इस सदमे में एक फैन्‍स ने कथित रूप से खुद को आग के हवाले कर लिया।

Source
आग लगाने वाले कथित 

यह मामला मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का है। यहां अंबेडकर नगर के रहने वाले बाबूलाल बैरवा ने शुक्रवार रात को भारत-दक्षिण अफ्रीका पहला टेस्ट मैच टीवी पर देख रहे थे। खेल के दौरान विराट कोहली मात्र पांच रन बनाकर आउट हो गये।

कोहली के आउट होने से बाबूलाल बैरवा इतने गुस्से हुए कि उन्होंने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। बाबूलाल बैरवा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। बाबूलाल बैरवा रेलकर्मी थे जो 2015 में डीजल शेड से ग्रेड वन मैकेनिक के पद से रिटायर हुये थे।

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.