- Advertisement -

सुशांत को रिप्लेस कर जॉन अब्राहम बनेंगे RAW, 1 जून से शुरू होगी शूटिंग

60

डायरेक्टर रॉबी ग्रेवाल की अगली फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। रॉबी ग्रेवाल ने फिल्म RAW में पहले सुशांत सिंह राजपूत को साइन किया गया था लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से एक्टर ने खुद को फिल्म से बाहर कर लिया। जिसके बाद अब ये फिल्म जॉन अब्राहम करेंगे। RAW यानि रोमियो अकबर वॉल्टर को अजय कपूर, धीरज वाधवान, वनेसा वालिया व गैरी ग्रेवाल प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस बात का खुलासा हुआ है कि फिल्म से सुशांत को क्यों हटा दिया गया। इस पर अजय कपूर कहते हैं, सब कुछ अच्छा चल रहा था, बस फिल्म के लिए सही तारीख नहीं मिल रही थी।

Source

उन्होंने कहा कि जो तारीख सुशांत बता रहे थे उन तारीखों पर दूसरी फिल्में क्लैश हो रही थी जो वो नहीं चाहते थे। लेकिन सब कुछ सोचने के बाद फिल्म की शूटिंग तय की गयी है व फिल्म को 1 जून से शूट की जायेगी। इसी पर जॉन को लेकर वो कहते हैं कि इस फिल्म में जॉन को लेकर बहुत ज्यादा खुश व एक्साइटेड भी हैं कि जॉन उनके साथ ये फिल्म कर रहे हैं। इस फिल्म में वो एक ऐसे एक्टर की तलाश में थे जो बॉडी और पर्सनालिटी के हिसाब से कैरेक्टर में एकदम फिट हो।

Source

वहीं जॉन को जब स्क्रिप्ट पढ़ाई गई तो उन्हें काफी पसंद आई। जिसके बाद उन्होंने फिल्म को हां कहा। बताया जाता है कि ये फिल्म 1970 की एक ड्रामा पर बेस्ड है। इसके साथ ही सुशांत इनदिनों अपनी नई फिल्म सोन चिरैया की शूटिंग में बिजी हैं। जिसकी वजह से वो इस फिल्म को समय नहीं दे पाते। वहीं जॉन की फिल्म परमाणु जल्द रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -

You might also like

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.