- Advertisement -

सनसनी गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर को लेकर ऋषि कपूर ने कहा, “इस लड़की के लिए मैं…”

119

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली स्कूल की लड़की प्रिया प्रकाश वारियर के चर्चे सिर्फ इंटरनेट पर ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी स्टार भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रिया प्रकाश वारियर अपने आंखों के अदाओं से लाखों-करोड़ों युवाओं को आकर्षित की है। प्रिया प्रकाश अपने करियर को लेकर बता चुकी है कि वह भविष्य में एक अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। और कहा अभी से उन्हें काफी ऑफर्स आना शुरू हो गए हैं।

बॉलीवुड के रोमांटिक हीरो कहे जाने वाले ऋषि कपूर ने प्रिया प्रकाश के बारे में ट्वीटर पर जमकर वाहवाही करते हुई कहा –

ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर प्रिया प्रकाश की आंख मारने वाली एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि “इस लड़की के लिए मैं बड़ी स्टारडम की उम्मीद करता हूं, जिसका नाम प्रिया प्रकाश है। काफी आकर्षित होने के बावजूद भी मासूम दिखती है। माय डियर प्रिया, आने वाले समय में लोग तुम्हें देखने के लिए बेताब होंगे। गॉड ब्लेस यू” और उन्होंने इस ट्वीट में मजाकिया अंदाज में आगे लिखा कि “मेरे टाइम में नहीं आईं आप! क्यों? Lol…

Source

ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्वीट्स के जरिए ताजा मुद्दों पर बयान देते रहे हैं। वह चाहे प्रिया वारियर हो या फिर पीएनबी घोटाले में हजारों करोड़ रुपए का घपला करने वाले बिजनेसमैन नीरव मोदी। हर मुद्दों पर अपनी राय रखने में वह कभी पीछे नहीं हटते हैं।

ऋषि किसी पर गुस्सा होते हैं तो उनपर खुलकर भड़ास भी निकालते हैं। फिलहाल इस बार उन्होंने प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल होने पर काफी बड़ाई करते हुई दिखे और प्रिया के भविष्य को लेकर अपनी राय भी रखी।

- Advertisement -

You might also like

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.