इतनी बदल गई हैं रामायण की सीता, पहली नजर में आप भी धोखा खा जाएंगे

48

कुछ समय पहले हर रविवार को टीवी सीरियल पर रामायण का एपिसोड देता था. लोग रामायण का इंतजार करता था. लोग परिवार के साथ बैठकर रामायण का सीरियल देखता है. आज हम रामायण के एक कलाकार के बारे में बताते हैं जो सीता का अभिनय किया है.

Source

रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया जो दुबारा टेलीविजन में एक्टिंग करते नहीं देखा गया. जब दीपिका ने ‘रामायण’ में एंट्री ली थी उस वक्त वह महज 15 साल की थीं. सीरियल में दर्शक उनकी एक्टिंग से प्रभावित थे. शो के दौरान वह जब भी कहीं जातीं, सब उन्हें सीता कहकर ही पुकारते थे. उन्हें माता जानकी कहकर बुलाया जाता और सम्मान दिया जाता था.

दीपिका को शुरू से ही एक्टिंग का शौक था और इसी दौरान उन्हें सीरियल रामायण में काम करने का मौका मिला. लेकिन इस धारावाहिक के बंद होने के बाद दीपिका कहीं नजर नहीं आईं, जैसे वह गायब ही हो गईं हों.

Source

उन्होंने शादी कर ली थी

दीपिका ने एक कॉस्मेटिक कंपनी के मालिक हेमंत टोपीवाला से शादी कर. इस समय दीपिका इसी कंपनी की रिसर्च और मार्केटिंग टीम को संभालती हैं. दीपिका की दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम निधि और जूही है. छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद दीपिका एक बॉलीवुड फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं.

- Advertisement -

You might also like

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.