साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू इस फिल्म की रीमेक से कर सकते है बॉलीवुड में डेब्यू

80

साउथ फिल्म इंडस्ट्री आजकल धमाका कर रही है. महेश बाबू की फिल्म ‘भरत अने नेनु’ अभी खूब चर्चा बटोर रही है. फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली. फिल्म ने सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में शानदार प्रदर्शन किया है.

Source

2017 में रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर हिंदी में बनेगी और महेश बाबू इस फिल्म के रीमेक से बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत करने जा रहे है. महेश बाबू बॉलीवुड में फिल्म स्पाइडर से डेब्यू करने जा रहे है. इस फिल्म में महेश बाबू के साथ राकुल प्रीत लीड रोल में नजर आई थी और फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी. इस फिल्म का हिंदी रीमेक जब बनेगा तो उसमें सलमान खान या ऋतिक रोशन नजर आ सकते है.

Source

महेश बाबू साउथ के मेगा स्टार है और उनकी फिल्मे काफी ज्यादा धमाल मचाती है. महेश बाबू बॉलीवुड में डेब्यू करते है तो सलमान खान की तरह काफी लोकप्रिय होंगे उनके काफी बड़े फैन भी है. उनकी तरह स्टाइल और फिल्मों के लिए महेश बाबू काफी ज्यादा चर्चा में रहते है. फिलहाल वो भारत में फिल्म अने नेनू के लिए सुर्खियों में है और फिल्म लोगों के दिलो पर राज कर रही है. बॉलीवुड मे बाहुबली सुपरस्टार प्रभास फिल्म साहो से डेब्यू करने जा रहे है. साउथ की फिल्मों की सफलता को देखते हुए ये पहली बार है जब किसी ने साउथ से बॉलीवुड तक का सफर तय किया है.

- Advertisement -

You might also like

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.