Latest News , opinion & viral stories from India in hindi

सपा प्रवक्ता योगी आदित्यनाथ पर इशारों में बोलीं- गोरखपुर वाले बाबा का मिज़ाज रंगीन है, लोग करने लगे भद्दे कमेंट्स

0 139

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर महोत्सव में एक कार्यक्रम हुआ जिसमे बॉलीवुड कलाकार ने कार्यक्रम में काफी सुर्खियां बटोरती है। ये कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पूर्व संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में तीन दिन का महोत्सव किया जायेगा। हालांकि गोरखपुर फेस्टिवल इस मायने में सैफई से अलग है कि जहां सैफई महोत्सव यादव परिवार का पारिवारिक कार्यक्रम हुआ करता था, वहीं यह महोत्सव राज्य सरकार द्वारा आयोजित है। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर मंदिर के प्रमुख पंडित भी हैं। यह महोत्सव शनिवार को खत्म हो रहा है। पूर्वी यूपी के किसी कस्बे में यह अपनी तरह का पहला फेस्टिवल होगा।

इसी कार्यक्रम पर समाजवादी पार्टी की महिला प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने हमला बोलते हुए यूपी सीएम योगी आदित्य नाथ पर तंज कसा है। पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट करते हुए लिखा – ठंड से मरे 75..माहौल संगीन है, लेकिन गोरखपुर वाले बाबा का मिज़ाज रंगीन है..।

सपा प्रवक्ता का ये ट्वीट देख कुछ यूजर्स ने तो उनके व्यंग कसने के तरीके की तारीफ की लेकिन बहुत से यूजर्स ऐसे भी थे जो इस ट्वीट पर महिला प्रवक्ता के लिए भद्दे कमेंट्स करने लगे। ऐसा करने वाले सारी मर्यादाओं को भूलते हुए सपा प्रवक्ता से बोलने लगे कि बाबा ने आपको तो नहीं छेड़ा है ना। वहीं बहुत से यूजर्स उन्हें बच कर रहने की नसीहत भी देने लगे।

 

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.