- Advertisement -

70 साल की औरत को भी बना देती है 17 साल की, मेकअप देख उम्र का पता नहीं चलता

197

सुन्दर दिखना लोगो की पहली पसंद होती है ज्यादातर महिला की पसंद होती है। हर महिला की यहीं ख्वाहिश होती है कि वो सबसे सुंदर दिखे। उसकी सुदंरता की तारीफ हर जगह हो। आज हम आपको एक महिला के बारे में बताते है जो अपनी मेकअप से खुद को एक अलग पहचान दी है। उस महिला का नाम है गोअर अवेस्तियन। गोअर अवेस्तियन दुनियाभर के सुप्रसिद्ध मेकअप आर्टिस्ट में से एक हैं।

Source

गोअर अवेस्तियन का जन्म आर्मेनिया में हुई है। यह नियमित रूप से कैंसर या गंभीर त्वचा की स्थिति से पीड़ित महिलाओं के लिए मेकओवर देती हैं। इन महिलाओं का मेकअप सच में कमाल कर देता है, जिसके साथ ही लोगों के आत्मविश्वास को बढ़ा देता है।

Source

इनके काम को देखकर ये महिलाएं भी हैरान रह जाती हैं। वे सोच भी नहीं पाती कि हम ऐसे भी दिख सकते हैं। गोअर के मेकअप का जादू ऐसा है कि यह न केवल जवान महिलाओं को बल्कि ये 70 साल की महिला को भी 17 साल की बना सकती है।

Source

कई महिला किसी बिमारी या हादसे के कारण अपनी सुंदरता के साथ अपना आत्मविश्वास भी खो देती हैं। ऐसी महिलाओं के पास अपनी चुनौतियों पर काबू पाने के लिए उनके अन्दर विश्वास नहीं है, गोअर अवेस्तियन एक अच्छे चिकित्सक की तरह उनका अच्छा मेकअप करके उनके अंदर एक अद्भुत विश्वास पैदा करती है, और उन्हें वो पहचान दिलाती है कि वास्तव में वे कौन हैं। गोअर के इस काम को बहुत सराहा जाता है।

Source

- Advertisement -

You might also like

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.