बेटी की स्कूल फीस के लिए शराब की तस्करी करने लगा ये इंजिनियर

27

बेरोजगारी हमारे देश की बहुत बड़ी समस्या है, आज हमारे देश के आधिकांश युवा पढ़-लिखकर कर रोजगार नही रहने के कारण गलत दिशायों में जा रहे है . देश बेरोजगारी की रोग से इतना ग्रसित है की देश के आधिकांश युवा अच्छी पढाई करने के बाद भी वह रोजगार नही पा रहा है . हाल ही में पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी के आरोप में गुड़गांव के रहने वाले मोहित गोस्वामी (31) को अरेस्ट किया है। उसके पास से अवैध शराब के 23 कार्टून और एक कार जब्त की गई है। लेकिन आप को यह जानकार आश्चर्य हो कि मोहित गोस्वामी इंजीनियरिंग (B. Tech) करने के बाद ह्यूमन रिर्सोसेज में एमबीए की डिग्री भी ले रखी है.

Source

मोहित गोस्वामी के अनुसार वो ये धंधा सिर्फ अपने बेटी की स्कूल फीस भरने के लिए कर रहा था . वह मूलरूप से पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है, गुड़गांव में किराये पर रहता है. सिंगापुर में एक जापानी रेस्तरां में 9 महीने काम कर भारत वापस आ गया. अपने एक पुराने दोस्त संजीव से मिला, जिसने अपराध की दुनिया से उसका परिचय कराया. बाद में वह गुरुग्राम में एक रियल एस्टेट फर्म में बतौर मैनेजर काम करने लगा, मगर बाद में उसने वह नौकरी भी छोड़ दी. पिछले दो तीन महीनों से बेरोजगार था. अपनी बेटी की स्कूल की फीस नहीं भर पा रहा था. उसे 80 हजार रुपयों की जरूरत थी.इसी वजह से उसने हरियाणा से अवैध शराब की खेप लाकर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में शराब सप्लाई करने का काम शुरू कर दिया।

Source

डीसीपी (द्वारका डिस्ट्रिक्ट) शिबेश सिंह के मुताबिक, बुधवार को कॉन्स्टेबल रमेश डाबड़ी इलाके में अपने बीट एरिया में पट्रोलिंग कर रहे थे। सुबह 11 बजे के करीब उन्हें सूचना मिली कि अवैध शराब से भरी एक कार पालम की तरफ से आने वाली है। सिपाही ने कार को रोक लिया। जांच करने पर अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने कार चला रहे आरोपी मोहित को अरेस्ट कर लिया। पुलिस अब इस धंधे में शामिल उसके अन्य जानकारों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Naikiran.com फ़ेसबुक पेज को लाइक करें

 

- Advertisement -

You might also like

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.