Latest News , opinion & viral stories from India in hindi

पति ने बेडरूम में लगाए थे कैमरे, लेकिन फिर भी पत्नी कर गयी ये काम

0 83

यदि कोई भी रिश्ते के बीच शक शुरू हो जाय समझे वहां का रिश्ता कभी सही नहीं हो सकता है। क्योंकि रिश्ता विश्वास पर बनता है कोई शक पर नहीं। ऐसा ही हुआ भोपाल में जहां पति ने पत्नी के लिए बेडरूम में कैमरे लगवा दिए थे।

Source

ये मामला ऐशबाग इलाके में रहने वाले कारोबारी की पत्नी की है जो अपनी मौत से एक रात अपनी बहन से फ़ोन पर बात कर रही थी “दीदी उन्होंने पूरे घर में यहां तक कि बेडरूम में भी कैमरे लगवा दिए हैं। वे मुझे बहुत मारते हैं। उन्होंने ऐशबाग पुलिस थाने में मेरी कोई शिकायत की है। पुलिस थाने से फोन आ रहे हैं। पुलिस पापा और मुझे थाने बुला रही है।”

ये मामला कारोबारी की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाने से मौत का बताया जाता है लेकिन मृतका की बड़ी बहन ने हत्या की आशंका जताई है। मृतका की बहन के अनुसार, उसका पति अक्सर बहन के साथ मारपीट करता था और परिजनों को पैसों के लिए परेशान करता था। पोस्टमॉर्टम के दौरान भी पति के मौजूद नहीं रहने से मामला संदिग्ध हो गया है।

Source

पुष्पा नगर निवासी खेमराज राय की फैक्ट्री और पॉलीहाउस हैं। खेमराज ने ऐशबाग पुलिस को रविवार रात साढ़े नौ बजे 38 वर्षीय पत्नी शैल कुमारी राय के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना दी। करीब 2 घंटे बाद रात साढ़े 11 बजे उन्होंने ससुराल में भी घटना की जानकारी दे दी। पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतका के छोटे भाई मुकुल ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच की मांग की है। उन्होंने खेमराज पर उनकी बहन को दहेज के लिए प्रताड़ित किए जाने के भी आरोप लगाए हैं।

Source

शैल कुमारी के पिता लक्ष्मणप्रकाश चौकसे ने बताया कि शैल कुमारी का पहले पति से तलाक हो गया था। उसके 3 साल बाद फरवरी 2016 में उन्होंने ऐशबाग निवासी खेमराज से उसकी दूसरी शादी की थी। खेमराज की भी यह दूसरी शादी थी। उसने ही शादी का प्रस्ताव रखा था। शादी के बाद वह दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था। हम उसे बीच-बीच में रुपए देते रहते थे। वह फैक्ट्री चलाने के लिए 10 लाख रुपए मांग रहा था।

शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर शैल कुमारी ने डायल-100 को फोन कर मदद मांगी थी। महिला थाने में काउंसलिंग के दौरान खेमराज ने लिख कर दिया था कि वह शैल के साथ रहना चाहता है। उसके बाद वह कुछ दिन साथ रहा और गायब हो गया। उसने अपने पहली पत्नी के नाबालिग बेटे से बाल आयोग में शैल के खिलाफ शिकायत भी कराई थी। बाल आयोग ने इस मामले में निगरानी करने की बात कह कर उन्हें साथ रहने का आदेश दिया था ।

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.