मुक्काबाज में जिमी शेरगिल की “लाल आंखों” की पूरी कहानी

0 61

फिल्म मुक्काबाज शुक्रवार को रिलीज हो रही। ये फिल्म एक स्थानीय मुक्केबाज पर है, जिसका किरदार विनीत कुमार सिंह ने निभाया है। इस फिल्म का निर्देशक अनुराग कश्यप है। फिल्म में जिमी शेरगिल भी मुख्य भूमिका में हैं। उनकी आंखों हर वक्त लाल रहती हैं। निर्देशक अनुराग ने इन आंखों की असली कहानी बताई है।

Source
मुक्काबाज में जिमी शेरगिल ‘लाल आंखों’ की कहानी

जिमी शेरगिल फिल्म में दबंग भगवान दास मिश्रा के किरदार में निभाए हैं, वे मुक्काबाज यानी विनीत कुमार सिंह की मोहब्बत के बीच आ जाते हैं. अनुराग ने जिमी शेरगिल की लाल और खतरनाक आंखों के पीछे की कहानी बताते हुए कहा कि हमने जिमी से कई दिनों तक न सोने का कहा था, ताकि उनकी आंखों में ये झलके। उन्होंने एक ऐसे शख्स की भूमिका की है, जो पहले मुक्काबाज था। उसकी एक आंख पत्थर की है। उसकी आंखों हमेशा गुस्से में लाल रहती हैं। ये सब चीजें भले ही फिल्म में न उभरी हों।

Source

विनीत कुमार इस फिल्म में एक मुक्केबाज के रूप में दिखाए गए हैं, जिसे एक दबंग परिवार की बेटी से प्यार हो जाता है। इस फिल्म के लिए विनीत कुमार ने 17 सालों तक संघर्ष किया है।

विनीत कुमार ने फिल्म प्रमोशन के दौरान इंटरव्यू में बताया कि मुक्केबाज के पीछे की असली कहानी है जब मैंने गैंग्स ऑफ वासेपुर करने के बाद मुझे फिल्म मिलने शुरू हुए, लेकिन ये सब सपोटिंग एक्टर के रोल थे। इसलिए मैं बहुत फ्रस्टेट हो गया।

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.