युवती ने पति को I Love You लिख झूल गयी फाँसी पर

0 79

आजकल न जाने कितने लोग खुदकुशी कर रहे हैं कोई अपनी इज्जत के लिए तो कोई भूख के मारे तो कोई अपनी प्रेम की वजह से खुदकुशी कर लेते हैं। ये मामला भी कुछ अलग जैसा ही है। ये मामला राजधानी दिल्ली की है। पूर्वी दिल्ली के तिमारपुर की रहने वाली एक युवती ने खुद को केवल इसलिए मार डाला क्योंकि वह अपने चेहरे के मुहांसों की वजह से परेशान थी। 26 साल की जूही ने रविवार की देर रात फाँसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ये पीसीएस की तैयारी करती थी।

Source
युवती ने पति को लिखा I Love You फिर झूल गयी फाँसी

तिमारपुर पुलिस ने युवती के पास एक सुसाइड नोट मिला। इस सुसाइड नोट में युवती ने अपने पति को आई लव यू लिखा है और अपने मरने की वजह अपने चेहरे के मुहांसों को बताया है। उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। पुलिस के अनुसार तिमारपुर के गाँधी विहार ए ब्लॉक की रहने वाली जुली का घर उत्तराखंड के उत्तरकाशी है। जूही ने 2011 में घर वालों की मर्जी के खिलाफ एक युवक से प्रेम विवाह किया था।

Source

जूही का पति उत्तरकाशी में खेती का काम करता है, जबकि वह पिछले कई सालों से दिल्ली में रहकर पीसीएस की तैयारी कर रही थी। शादी के बाद उसके परिवार वालों ने उससे नाता तोड़ लिया था। रविवार की देर रात तक जूही अपनी सहेली कल्पना के साथ थी, इसके बाद वह अपने कमरे में चली गयी। जब सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो कल्पना ने दरवाजा खटखटाया। फिर भी दरवाजा नहीं खुला तो उसनें खिड़की से देखा। देखते ही उसके होश उड़ गए। अन्दर जूही पंखे से लटकती हुई दिखाई दे रही थी।

कल्पना ने पुलिस को बताया कि जूही रात में बहुत परेशान थी। पुलिस ने इस घटना की सूचना जूही के पिता को दी है लेकिन प्रेम विवाह करने की वजह से नाराज पिता ने आने से इनकार कर दिया। 31 दिसंबर को जूही ने अपनी सहेलियों के साथ नया साल मनाया था। जश्न मनाने के बाद सभी लोग सो गए थे। सोमवार को जब सहेली ने काफी समय दरवाजा खटखटाया और दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की से देखा और देखते ही वह चीख पड़ी।

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.