इतने मोटे थे बॉलीवुड के ये कलाकार, ऐसा बदला अपना फिगर

103

बॉलीवुड के कई कलाकार जो फिल्मों में आने से पहले बहुत ज्यादा मोटे थे. लेकिन इन कलाकारों ने अपना वजन काफी घटाया और आज फिट के साथ अपने सुंदर शरीर को दिखा रहे हैं. आये जानते उन बॉलीवुड स्टार के बारे में जो फिल्म में आने के लिए अपना वजन कम किया.

जरीन खान  

स्कूल के समय में जरीन खान लगभग 100 किलो की हुआ करती थीं. जरीनने बताया, मै हर दिन जिम में कड़ी मेहनत करती थी क्योंकि मैं जानती थी कि वजन कम करने का कोई शॉर्टकट नहीं है. जरीन का वजन आज 57 किलो है.

Source

सोनाक्षी सिन्हा 

बॉलीवुड में आने से पहले सोनाक्षी ने 30 किलो वजन घटाया था. सोनाक्षी ने बताया, वजन कम करना आसान नहीं था. मैं जिम से नफरत करने वालों में से हूं. मुझे जिम से एलर्जी है. मेरे ख्याल से अगर मैं एक बार किसी चीज पर अपना ध्यान लगाती हूं. उसे पाकर रहती हूं और मैंने वही किया.

- Advertisement -

Source

सोनम कपूर 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले सोनम कपूर काफी मोटी थीं. सोनम ने कहा था, हर लड़की की तरह, मैंने आइना देखते हुए बेडरूम में कई स्लीप लेस नाइट्स बिताई है. इसी सोच में कि मेरी बॉडी ऐसी क्यों दिखती है.

Source

परिणीति चोपड़ा 

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड में कदम रखते ही अपना वजन घटाया. जिससे सभी पूछने लगे की आप वजन क्यों घटाया. मैं जवाब देती थी, भगवान का शुक्रिया है कि मुझे एक्टर बना दिया. प्रेशर होने के कारण वजन घटा पाई. परिणीति का वजन 86 किलो था और 38 किलो वजन कम किया था.

Source

- Advertisement -

- Advertisement -

You might also like

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.