महामहिम राष्ट्रपति कोविंद की बेटी करती है ये काम, जानकर शायद भरोसा न हो

1 178

इस देश में अगर गाँव में कोई मुखिया भी बन जाए तो उस व्यक्ति की सात पुश्तो को कमाने की जरूरत महसूस नही होती यह बात पूरी तरह सच है ,लेकिन ऐसे लोगो की सोच को बदल रही है स्वाति कोविंद जो कि रामनाथ कोविंद की बेटी है और एयर इंडिया के प्लेन में एयरहोस्टेस के तौर पर काम करती है।

आपको शायद विश्वास न हो लेकिन यह बात सच है, राष्ट्रपति कोविंद की बेटी स्वाति कोविंद एयर इंडिया के विमान बोइंग 787 में एयरहोस्टेस के तौर पर काम करती है और उससे बड़ी बात ये है कि उन्होंने कभी भी इस बात का रुबाब नही जताया कि वो एक राष्ट्रपति की बेटी है .

Source

उनके साथी कहते है कि स्वाति दिल की बहुत ही अच्छी है सबसे घुल मिलकर के रहती है और कभी इस बात को लेकर के अपने आप को ऊपर दिखाने की कोशिश नही करती है कि वो एक राष्ट्रपति की बेटी है और वो तो कई बार अपने पिता की पहचान को छुपाने के लिए डाक्यूमेंट्स में भी आरएन कोविंद लिख देती है ताकि आस पास की जगह में किसी तरह की सनसनी न फैले और वो वाकई में इतनी संवेदनशील भी है कि उन्होंने कभी भी प्रिविलेज लीव तक नही ली है।

Source

जब उनके पापा राष्ट्रपति बन गये तो वो अपने स्टाफ के साथ ही थी और उन्ही से उसे पता चला कि मेरे पापा अब इस देश के राष्ट्रपति हो चुके है और वो जल्दी से जल्दी उन्हें बधाई देने के लिए पहुँची, अब वो अपने पापा के साथ राष्ट्रपति भवन में भी अक्सर नजर आती है, ये महामहिम कोविंद जी के संस्कार है जो आज स्वाति जैसी बच्ची में दिख रहे है।

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.

1 Comment
  1. gold bars says

    Hi there just wanted to give you a quick heads up and let you know a few of the pictures aren’t loading correctly.
    I’m not sure why but I think its a linking issue. I’ve tried it in two different browsers and both show the same outcome. http://url.shinri.biz/5943927