IDBI BANK SO VACANCY: बैंक फिर से भर्ती कर रहा है, वहां काम करने का शानदार अवसर प्रदान कर रहा है।

IDBI BANK SO VACANCY: बैंक फिर से भर्ती कर रहा है, वहां काम करने का शानदार अवसर प्रदान कर रहा है।


IDBI BANK SO VACANCY
IDBI BANK SO VACANCY


IDBI BANK SO VACANCY: आईडीबीआई बैंक ने विशेषज्ञ अधिकारी पदों के लिए एक नई भर्ती प्रक्रिया के संबंध में एक अधिसूचना जारी की है। आवेदन स्वीकार करने की अवधि 9 दिसंबर से 25 दिसंबर है। आपको बता दें कि आईडीबीआई बैंक ने नई भर्ती अधिसूचना जारी की है। बैंक विशेषज्ञ अधिकारियों के 86 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन स्वीकार कर रहा है। आवेदन सभी उम्मीदवारों के लिए 9 दिसंबर से खुले रहेंगे और 25 दिसंबर तक ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे। जो उम्मीदवार आवश्यकताओं को पूरा करते हैं उन्हें आवेदन करना होगा।


आईडीबीआई बैंक भर्ती आवेदन शुल्क (IDBI BANK BHARTI APPLICATION FEE)

आईडीबीआई बैंक भर्ती के लिए आवेदन शुल्क के संबंध में सामान्य वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से वंचित वर्ग के लिए ₹1000 निर्धारित है। अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के लिए आवेदन शुल्क ₹200 निर्धारित है। फीस का भुगतान ऑनलाइन करना होगा। आप सभी उम्मीदवारों के पास शुल्क का भुगतान ऑनलाइन करने का विकल्प है।


आईडीबीआई बैंक भर्ती: आयु प्रतिबंध और शैक्षिक आवश्यकताएँ (IDBI BANK BHARTI AGE LIMIT AND EDUCATION QUALIFICATION)

आईडीबीआई बैंक भर्ती के लिए योग्यता के संदर्भ में, विशेषज्ञ अधिकारी, या विशेषज्ञ कैडर अधिकारी पद के लिए नौकरी की घोषणा जारी की गई है। और योग्यता के लिए अलग-अलग मानदंड लागू किए गए हैं। अधिसूचना में आपकी पात्रता के बारे में जानकारी है। आयु प्रतिबंध के संबंध में, उम्मीदवारों की आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आयु का निर्धारण 1 नवंबर, 2023 के अनुसार किया जाएगा। नियमों के अनुसार, सभी उम्मीदवारों को छूट भी दी जाएगी।


आईडीबीआई बैंक भर्ती चयन और आवेदन प्रक्रिया (आईडीबीआई भारती चयन और आवेदन प्रक्रिया)

आईडीबीआई बैंक भर्ती चयन प्रक्रिया के संदर्भ में, शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को समूह चर्चा, व्यक्तिगत साक्षात्कार, दस्तावेज़ सत्यापन और चिकित्सा परीक्षाओं के संयोजन के माध्यम से चुना जाएगा। जब आईडीबीआई बैंक के लिए भर्ती प्रक्रिया की बात आती है, तो आवेदन केवल ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे। आधिकारिक वेबसाइट के जरिए आप अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद आपको अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके अतिरिक्त, आपको दस्तावेज़ अपलोड करना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि सभी जानकारी सही है। इसके बाद आपको दस्तावेज़ प्रिंट करना होगा और शुल्क का भुगतान करना होगा। आवेदन की अवधि 9 दिसंबर से 25 दिसंबर तक खुली है। आवेदक अपना आवेदन आधिकारिक वेबसाइट idbibank.in पर जमा कर सकते हैं।

Official Notification: Click Here

Join Whatsapp group: Join Now




Post a Comment

और नया पुराने