‘क्वीन’ के डायरेक्टर पर लगे सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों को कंगना ने बताया सही, बोलीं- शूटिंग के वक्त विकास शादीशुदा थे फिर भी वे रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाते थे

0 65



मुंबई. तनुश्री दत्ता के बाद अब कंगना रनोट ने फिल्म मेकर विकास बहल पर लगे सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप को सही बताया है। कंगना का कहना है कि फिल्म ‘क्वीन’ के दौरान विकास ने उन्हें कई मौकों पर अनकम्फर्टेबल महसूस कराया है। दरअसल प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम फिल्म्स’ की एक महिला कर्मचारी ने 2017 में विकास पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे अब कंगना ने उसी महिला सपोर्ट किया है। बकौल कंगना, “मैंने विकास के साथ क्वीन की शूटिंग की है। वे जब भी कही मिलते बेहद अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है। मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है।” कंगना बोलीं- सेट पर शादीशुदा होते हुए रोजाना नए पार्टनर से संबंध बनाने की बात करते थे विकास…

- Advertisement -

– ‘फैंटम फिल्म्स’ की महिला कर्मचारी ने पिछले साल आरोप लगाया था कि फिल्ममेकर विकास ने उसके साथ गोवा की टूर के दौरान अनुचित तरीके से व्यवहार किया। एक नोट में महिला ने अपने आरोपों को दोहराते हुए उस घटना के संबंध में डिटेल में जानकारी शेयर की थी। फैंटम फिल्म्स में बहल पहले अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंतेना के पार्टनर थे।
– महिला का आरोप था कि 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रमोशनल टूर के दौरान विकास ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। अब कंगना ने पीड़िता को सपोर्ट करते हुए कहा, “मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं। विकास ने 2014 में शादी की थी। वहीं, जब हम ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त भी विकास शादीशुदा थे। इसके बावजूद वह रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे।”
– बकौल कंगना, “मैं लोगों को जज नहीं करती और न ही उनकी शादी को जज करती हूं। लेकिन जब एक आदत बीमारी बन जाए तो आप इस तरह की बात कह सकते है। विकास हर रात पार्टी करते थे। मुझे इन पार्टियों में शामिल ना होने के लिए शर्मिंदा करते थे।
– “विकास उन दिनों मेरे पास हरियाणा की गोल्ड मेडलिस्ट पर बन रही फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर आए थे। लेकिन जब मैंने इस पीड़ित को सपोर्ट किया तो उसके बाद विकास ने मुझसे बात करना बंद कर दिया।”

ये है पूरा मामला
– महिला के मुताबिक, “5 मई, 2015 को विकास ने मुझे मेरे होटल के रूम तक छोड़ने के लिए पूछा। इसके बाद उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। विकास ने मुझसे ड्रॉप करने के बारे में पूछा तो मैंने मना कर दिया। मगर इसके बाद उन्होंने दोबारा मुझे साथ आने के लिए कहा।”
– बकौल महिला, “जब हम रूम पर पहुंचे तो मैं तेजी से बाथरूम की तरफ भागी। जब मैं बाहर आई तो देखा कि वे मेरे बेड पर लेटे थे। मैंने उनको कमरे से बाहर जाने के लिए कहा। महिला के मुताबिक उन्होंने इसकी शिकायत डायरेक्टर अनुराग कश्यप से भी की थी।”


कंगना बोलीं- मुझे अजीब तरीके से गले लगाकर मेरे बालों की खुशबू सूंघते थे, Kangana Ranaut said Queen Director Vikas Bahl Would Hold Me Tight in wrong way, She Support victims For harassment
 

from Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2QBG2dN

- Advertisement -

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.