अब कंगना ने खोली विकास की पोल, कहा- मुझसे कहते थे मुझे तुम्हारी खुशबू पसंद है

0 64



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बॉलीवुड डेस्क. तनुश्री-नाना पाटेकर हैरेसमेंट मामला सामने आने के बाद लगातार कई और केस सामने आते जा रहे हैं। इसी बीच फैंटम फिल्म्स की एक एम्पलॉयी ने भी डायरेक्टर विकास बहल द्वारा किए गए हैरेसमेंट का मुद्दा दोबारा उठाया है। एम्पलॉयी का आरोप है कि 2015 में फिल्म बॉम्बे वेलवेट का प्रमोशनल टूर गोवा में था। जहां विकास ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी। कंगना ने उस लड़की का आरोप सच होने की बात कही है।

कंगना ने खोले राज : कंगना ने उस एम्पलॉयी के सपोर्ट में एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है-विकास और मैं जब 2014 में क्वीनफिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त वे रोज यही कहते थे कि वे हर दिननई लड़की के साथ रिलेशन बनाते हैं। कंगना ने कहा- ‘‘हम जब भी मिलते थे वह पीछे से मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे। उस वक्त मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था।

फैंटम बंद होने का असर : हाल ही में अनुराग कश्यप, विकास बहल का कम्बाइंड प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स बंद हो चुका है। जिसके बाद विकास पर आरोपों का सिलसिला शुरू हुआ। कंगना ने अपने बयान में इस बात का जिक्र भी किया है। उन्होंने कहा- विकास अब पावर में नहीं है। लेकिन ऐसे अवसरवादी बयान नहीं होने चाहिए, सही समय पर सच बोलने की हिम्मत दिखानी होगी। वरना ये सिर्फ गॉसिप बनकर रह जाएगा।

- Advertisement -

मणिकर्णिका है अगली फिल्म : कंगना इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका के रीशूट में व्यस्त हैं। फिल्म जनवरी 2019 में रिलीज होगी। यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई और 1857 की क्रांति पर आधारित है। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे भी हैं, जो बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kangana ranot opend up Vikas bahal’s harassment behavior during Queen shoot

 


Kangana ranot opend up Vikas bahal’s harassment behavior during Queen shoot

 


Kangana ranot opend up Vikas bahal’s harassment behavior during Queen shoot

 

from Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2pEOEok

- Advertisement -

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.