‘जीरो’ का सैटेलाइट राइट्स बेचकर राय ने कमा लिए हैं 130 करोड़ रुपए

0 87



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बॉलीवुड डेस्क. शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह सबसे सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपए है। इसमें शाहरुख एक बौने का रोल प्ले कर रहे हैं। सुनने में आया है कि इसके राइट्स बेच कर मेकर्स ने पहले ही 130 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। दो महीने पहले ही सोनी चैनल को इसके सैटेलाइट राइट्स बेच दिए गए हैं। शाहरुख ने फिल्म के डिजिटल राइट को लेकर नेटफ्लिक्स के साथ भी डील की है।

- Advertisement -

    1. अामिर खान स्टारर ‘जो जीता वही सिकंदर’ फेम एक्ट्रेस पूजा बेदी आखिरी बार ‘बिग बॉस 5’ में नजर आई थीं। इन दिनों इंडस्ट्री में चर्चा है कि उनकी बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। आलिया सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सूत्रों के मुताबिक आलिया 16 साल की उम्र से ही एक्टर बनने की तैयारी कर रही हैं। न्यूयॉर्क में फिल्म मेकिंग और एक्टिंग की पढ़ाई करने के अलावा उन्होंने कथक और हिप हॉप की भी ट्रेनिंग ली हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें एक लीडिंग फैशन ब्रैंड ने शॉर्टलिस्ट कर लिया है।
    2. इस साल ‘सूरमा’, ‘मुल्क’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी हिट फिल्में देने के बाद तापसी पन्नू अपनी नई पारी की शुरुआत कर रही हैं। तापसी अब प्रीमियर बैडमिंटन लीग के सीजन 4 में टीम 7 ऐस पुणे की ओनर बन चुकी हैं। इस टीम को उन्होंने अपनी मैनेजमेंट एजेंसी क्री टैलेंट मैनेजमेंट के साथ मिलकर खरीदा है। अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी देते हुए उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे कह रही हैं, ‘मुझे बचपन से ही बैडमिंटन पसंद है। यह इंडिया का फैमिली स्पोर्ट्स है।
    3. बॉलीवुड में स्पोर्ट्स बायोपिक का ट्रेंड रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। 2019 में साइना नेहवाल, कपिल देव और अभिनव बिंद्रा जैसे कई और स्पोर्ट्स पर्सन पर फिल्में बनने जा रही हैं। इसी फेहरिस्त में अब शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद का नाम भी जुड़ चुका है। उन पर बायोपिक बनाने के राइट्स ‘संजू’ के मेकर्स के पास हैं। सुनने में आया है कि फिल्म का स्क्रीनप्ले भी लिखा जा चुका है। यह अगले साल फ्लोर पर जाएगी। अगले कुछ हफ्तों में इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो सकती है।
    4. फिल्म प्रोड्यूसर प्रशांत शाह ने शनिवार को अपनी नई मीडिया कंपनी ‘बॉलीवुड हाॅलीवुड प्रोड्क्शन’ लॉन्च की है। वे अपने बैनर तले पहली फिल्म ‘जंगल क्राई’ बनाएंगे। अभय देओल स्टारर इस फिल्म से शब्बीर बॉक्सवाला बतौर असोसिएट प्रोड्यूसर जुडेंगे। इसे ‘भेजा फ्राई’ फेम डायरेक्टर सागर बेल्लारी डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म की कहानी रग्बी बेस्ड सच्ची कहानी पर आधारित होगी जिसमें अभय इसमें एक रग्बी प्लेयर का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आएगी। यह एक इमोशन ह्यूमन ड्रामा भी है।

Rai has earned 130 million rupees by selling satellite rights of ‘Zero’
 

from Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2CufoQV

- Advertisement -

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.