सलमान ने गोविंदा संग मचाया धमाल, श्रीसंत पर लगा महिलाओं को कमजोर समझने का आरोप

0 113



- Advertisement -

टीवी डेस्क. वीकेंड का वार सलमान खान और गोविंदा की मूवी पार्टनर के टाइटल ट्रैक के साथ शुरू हुआ। दोनों ने डांस करते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की। दोनों ने नॉमिनेशन गेम खेला, जिसमें बॉलीवुड स्टार संजय दत्त से लेकर अक्षय कुमार को नॉमिनेट किया और डिस्कस किया कि क्यों ये नॉमिनेट होंगे और क्यों नहीं। सलमान और गोविंदा ने अनूप जलोटा को बिग लव गुरु कहा और हंसी-मजाक किया। डांसिंग के बाद एक बार फिर सलमान ने गोविंदा का उनके सीक्रेट घर में स्वागत किया।

    1. सलमान आगे बताते हैं कि कैसे घर के लोगों को एक कार्य दिया गया था जहां उन्हें सुरभि और रोमिल के कट आउट पर गीली मिट्टी डालनी पड़ी थी। दीपिका से लेकर करणवीर तक ने सुरभि पर घायल करने का आरोप लगाया। अधिकतर घर वालों ने ने सुरभि को स्वार्थी, रूड बताते हुए उसके कट पर मिट्टी फेंका। केवल दीपक ही सुरभि के फेवर में दिखे। इस कारण बाकी के घर वालों ने उन पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया।

    2. इसके बाद बैंड में बॉलीबुड के फेमस गाने बजाए गए और सलमान ने गोविंदा के साथ गेस गेम खेला। इस बीच एक ऐसा भी मौका आया जब सलमान अपना सॉन्ग ‘दिल दीवाना’ भूल गए। इस दौरान सलमान ने गोविंदा से पूछा कि सलमान और शाहरुख के बीच कौन ज्यादा अच्छा दिखता है और किसकी एक्टिंग बढ़िया है? इस पर गोविंदा ने कहा कि सलमान अच्छे दिखते हैं हालांकि, सलमान ने खुद ही शाहरुख को अपने से बेहतर एक्टर बताया।

    3. शो में घर वालों को एक टास्क दिया जाता है, जिसमें उन्हें एक-दूसरे को किसी प्रोडक्ट के रूप में बेचना होता है। सुरभि को कहा जाता है कि वे श्रीसंत को प्रेशर कुकर के रूप में बेचें और दीपिका से सुरभि को बम के रूप में बेचने को कहा जाता है। इसके अलावा दीपक से अनूप-जसलीन को चाकू के रूप में बेचने को कहा जाता है।

    4. इस दौरान सुरभि ने श्रीसंत पर आरोप लगाया कि वे महिलाओं को कमजोर मानते हैं। सुरभि के आरोप पर सलमान ने श्रीसंत से पूछा कि जब सब बराबर हैं तो उन्होंने महिलाओं को कमजोर कैसे समझा? इस पर श्रीसंथ शिवाशीष और सुरभि से माफी मांगते हैं। इसके बाद सलमान ने श्रीसंथ से गेम को क्रिकेट मैच की तरह लेने को कहते हैं और बीच में छोड़ने से मना करते हैं।

    5. इस दौरान जब सलमान खान ने घरवालों से पूछा कि वीकेंड का गुनहगार कौन है तो सबने नेहा पेंडसे का नाम लिया। लेकिन दीपक ने सुरभि का नाम लिया। जिस पर नेहा को टॉर्चर रूम भेजा जाता है। फिर सलमान घर से जाते हैं और उनके जाते ही दीपक और सौरभ लड़ने लगते हैं। इस पर श्रीसंत उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं।


bigg boss 12 salman khan and govinda enjoy in weekends war
 

bigg boss 12 salman khan and govinda enjoy in weekends war
 

bigg boss 12 salman khan and govinda enjoy in weekends war
 

bigg boss 12 salman khan and govinda enjoy in weekends war
 

bigg boss 12 salman khan and govinda enjoy in weekends war
 

from Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2CxHeeY

- Advertisement -

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.