पत्नी अनुष्का से थोड़े दिन भी अलग नहीं रह सकते विराट कोहली , क्रिकेट बोर्ड से कर डाली एक रिक्वेस्ट

0 122



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

एंटरटेनमेंट डेस्क. इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा से एक मिनट भी दूर नहीं रहना चाहते हैं। शायद यही वजह है कि उन्होंने बीसीसीआई से रिक्वेस्ट की है कि विदेश में होने वाले मैचों के दौरान क्रिकेटर्स की वाइव्स और गर्लफ्रेंड्स को भी साथ रहने की इजाजत दी जाए। विराट ने ये रिक्वेस्ट क्रिकेट बोर्ड से इंग्लैंड में होने वाली टेस्ट सीरिज के 2 हफ्ते पहले की है। आपको बता दें कि अनुष्का हसबैंड विराट के साथ अक्सर विदेशों में होने वाले मैचों में स्टेडियम में नजर आती है। विराट ने ये कहा बीसीसीआई से…

विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अनुरोध किया है कि खिलाड़ियों की पत्नियों को विदेशी दौरों पर पूरे समय तक साथ रहने की इजाजत दी जाए। कोहली की इस मांग पर प्रशासक समिति (सीओए) के एक अधिकारी ने कहा, “हां, उन्होंने ऐसी मांग की है, लेकिन हम जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेंगे। उन्होंने कहा है कि इसे नए पदाधिकारियों के पास पहुंचा देंगे। नियमों में अभी कोई बदलाव नहीं होगा।

ये है वर्तमान में नियम
वर्तमान नियमों के अनुसार विदेशी दौरे पर पत्नियां दो सप्ताह तक ही साथ रह सकती हैं। कोहली ने इस मुद्दे को बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के सामने उठाया। अधिकारी ने विराट की इस मांग को विनोद राय और डायना की अध्यक्षता वाली सीओए तक पहुंचा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बीसीसीआई का नीतिगत फैसला है। सीओए नए बीसीसीआई निकाय के गठन तक मामले पर चुप्पी साधे रह सकता है। खिलाड़ियों के साथ दौरा करने वाली पत्नियों का मुद्दा अक्सर उठाया जाता है। क्रिकेट के जानकारों के बीच इसको लेकर सहमति नहीं है।

– 2007 में 5-0 से एशेज सीरीज हारने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक स्वतंत्र लेखा परीक्षक को नियुक्त किया। लेखा परीक्षक ने खिलाड़ियों की प्रेमिका और पत्नियों को टीम के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराया था। इसे पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन ने बकवास कहा था।

- Advertisement -

अनुष्का अक्सर रहती है विराट के साथ
जब भी विराट मैच खेलते हैं तो पत्नी अनुष्का अक्सर उनके साथ नजर आती है। फिर चाहे मैच इंडिया में हो रहा हो या फिर विदेश में। अनुष्का स्टेडियम के साथ ही मैदान तक भी नजर आ चुकी हैं। विराट-अनुष्का एक-दूसरे को फ्लाइंग किस देते भी देखे जा चुके हैं।

– बता दें कि अनुष्का टीम इंडिया के सभी विदेशी दौरों पर मैच देखने पहुंच जाती है। इंग्लैंड के खिलाफ अगस्त-सितंबर में हुए टेस्ट सीरीज के दौरान भी अनुष्का स्टेडियम में मौजूद थीं।

– अनुष्का अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन को रोककर इंग्लैंड में टीम इंडिया का मैच देखने पहुंची थी।

– अनुष्का यूके में यूके हाई कमीशन द्वारा आयोजित इंडियन क्रिकेट टीम के एक इवेंट के ग्रुप फोटो में भी नजर आईं थी। इसके लिए फैन्स ने ये ऑब्जेक्शन उठाया था कि विराट की पत्नी के अलावा किसी भी खिलाड़ी की वाइफ इस फोटो में नहीं है। इसमें बीसीसीआई ने सफाई दी थी कि सभी प्लेयर्स और उनके पाटर्नर्स को इन्वाइट किया गया था, लेकिन कोई आया नहीं था।

 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

विरोट कोहली, अनुष्का शर्मा, Virat Kohli Requests BCCI To Change Rule Allow Players Wives To Stay Full Overseas Tour

 

from Dainik Bhaskar
https://ift.tt/2zVGnSR

- Advertisement -

- Advertisement -

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.