Airforce Group Insurance Job Offer: वायु सेना ग्रुप इंश्योरेंस भर्ती नोटिफिकेशन जारी नहीं होगी परीक्षा

Er.Jahansher
0

 Airforce Group Insurance Job Offer: वायु सेना ग्रुप इंश्योरेंस भर्ती  नोटिफिकेशन जारी नहीं होगी परीक्षा 


Air Force Group Insurance Committee भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जिसके लिए आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं और 1 जनवरी 2024 को समाप्त होने की तिथि है।


Airforce Group Insurance Job Offer
Airforce Group Insurance Job Offer


Indian Air Force में भर्ती के लिए एक अतिरिक्त नोटिफिकेशन जारी किया गया है Air Force Group Insurance Committee ने जूनियर असिस्टेंट और सीनियर असिस्टेंट के पदों के लिए आवेदन फार्म 16 दिसंबर से खुले हैं और 1 जनवरी 2024 को समाप्त होंगे।


 एयर फोर्स ग्रुप इंश्योरेंस में शामिल होने की आयु सीमा


  • एयर फोर्स ग्रुप इंश्योरेंस समिति में जूनियर असिस्टेंट पदों के लिए आयु सीमा 25 वर्ष है, जबकि सीनियर असिस्टेंट पदों के लिए आयु सीमा स्वस्थ है। सभी वर्गों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा से छूट दी जाएगी, और आयु की गणना 31 दिसंबर 2023 को की जाएगी।


 एयर फोर्स ग्रुप इंश्योरेंस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता


  • सेना ग्रुप इंश्योरेंस सोसायटी में जूनियर असिस्टेंट पद के लिए आवेदन करने वाले व्यक्ति को स्नातक डिग्री पास होना चाहिए, जबकि सीनियर असिस्टेंट पद के लिए आवेदन करने वाले व्यक्ति को कंप्यूटर साइंस में स्नातक डिग्री पास होना चाहिए।



 एयर फोर्स ग्रुप इंश्योरेंस के कर्मचारियों की नियुक्ति प्रक्रिया


  • एयर फोर्स ग्रुप इंश्योरेंस सोसायटी में भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन मेडिकल जांच और इंटरव्यू के साथ डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा।


 एयर फोर्स ग्रुप इन्श्योरेंस के लिए आवेदन करने का प्रक्रिया


  • आधिकारिक नोटिफिकेशन में एयर फोर्स ग्रुप इंश्योरेंस समिति भर्ती के लिए आवेदन फार्म दिया गया है. इसे डाउनलोड करने के बाद, आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को सही-सही भरना चाहिए।


  • अब आपको आवेदन फार्म में सही स्थान पर अपनी फोटो लगानी है और इसे सिग्नेचर करना है. फिर आपको आवेदन फार्म को उचित लिफाफे में डालकर नीचे दिए गए पते पर भेजना है। अंतिम तिथि के दिन या उससे पहले आपका आवेदन फॉर्म पहुंचना चाहिए।



 Air Force Group Insurance आवेदन शुल्क


  • Air Force Group Insurance Society में भर्ती के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे बिल्कुल निशुल्क और बिना किसी शुल्क के आवेदन कर सकते हैं।


 महत्त्वपूर्ण तिथि और लिंक 

आवेदन शरु होने की तिथि

शुरू हो चुकी है

आवेदन करने की अंतिम तिथि

 1 जनवरी 2023

एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड

Click Here

ऑफिसियल नोटिफिकेशन

Click here


 

Naikiran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top